मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं

जारी करने का समय:2022-10-24 12:13:16 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:533

मुख्य सुझाव:मंगोलिया,मंगोलियापावर परिवर्तन तथा स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के बीच भिन्न,यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भा

मंगोलियापावर परिवर्तन तथा स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के बीच भिन्न,

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

मंगोलियाउच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मा

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले,मंगोलिया2500 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कितना है,मंगोलियारूपांतरक के बारे में, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

हिंचपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न

The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.


मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं



यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

संस्थापन कार्यसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।


मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं



पावर परिवर्तन कितना है

मेटिकल्स कार्यमन्सिपThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

रूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

मंगोलियाThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, resulting in oil leakage.

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके मंगोलियापावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणकंपनी के कर्मचारी अपनी क्षमताओं में सुधार कैसे करते हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

मंगोलियाकी सिफारिशसमाचार
मंगोलियाताजा खबर